किस राशि की लड़कियां बनती हैं जल्दी गर्लफ्रेंड

किस राशि की लड़कियां बनती हैं जल्दी गर्लफ्रेंड

आज कल गर्लफ्रेंड होना या लिव इन रिलेशनशिप में रहना आम बात है। ऎसे वक्त में भी कई ऎसे लड़के हैं जो अपनी गर्लफ्रेंड नहीं ढूंढ पाए और हर रोज एक दूसरे की गर्लफ्रेंड को देखकर जलते हैं या हर लड़की को देखकर सोचते है कि काश यह लड़की मेरी गर्लफ्रेंड बन जाए। क्या आप भी ट्राइ करते करते थक गए हैं तो जानिए कि ज्योतिष के अनुसार किस राशि की लड़की का दिल जितना आसान होता है।

girlfriendमेष (एरिज) (चू, , चो, ला, लू, ले, लो, आ) – मेष राशि की लड़कियां रोबीली होती हैं। इन्हें अपने पार्टनर पर रोब दिखाना पसंद होता है। इन लड़कियों को वैसे लड़ के भी पसंद नहीं हैं जो उनकी हर बात पर हां ही कहे, लड़के को अपनी बात मनवाना भी आना चाहिए। मेष राशि की लड़कियों को इंप्रेस करना थोड़ा ट्रिकी होता है।

वृषभ (टोरस) (इ, , , , वा, वि, वू, वे, वो) – वृषभ राशि की ज्यादातर लड़कियां खूबसूरत होती हैं। इस राशि की लड़कियों से बात करना और साथ रहना अच्छा एक्सपीरिएंस होता है। लेकिन बहुत बार इनके विचारों को समझना मुश्किल होता है। ऎसी लडकियों को आपके प्यार में लाना थोड़ा कॉम्प्लीकेटेड होता है।

मिथुन (जेमिनी) (का, की, कू, , , , के, को, हा) – मिथुन राशि की लड़कियां जिन्दादिल होती हैं। इनका बात करने का तरीक बहुत ही सलीकेदार होता है। ये लडकियां अपने सर्किल में बहुत ही चहेती होती हैं। यदि आप मिथुन राशि की लड़की को मन ही मन पसंद करते हैं और इन्हें इम्प्रेस करना चाहते हैं तो आपको बेहद सलीकेदार होना पड़ेगा।

कर्क (केन्सर) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) – कर्क राशि की लड़कियां ज्यादातर घुलती मिलती नहीं हैं। कर्क राशि की लड़कियां अपने अनुमान बहुत लगाती हैं। यदि आपकी पसंद कोई कर्क राशि की लड़की है तो आपके सावधानी से काम लेना होगा।

सिंह (लियो) (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे) – सिंह राशि की लड़कियां हमेशा दूसरे पर हावी रहना चाहती हैं। इनका स्वभाव बहुत बार समाज के बाहर होता है। यह हर जगह अपनी पहचान बना लेती हैं और सबकी नजरों में होती हैं। सिंह राशि की लड़कियों को इंप्रेस करना आसान नहीं लेकिन यदि सिंह राशि की लड़की आपसे प्यार करती है तो वह हमेशा डिमांडिंग रहेगी।

कन्या (वर्गो) (टो, पा, पी, पू, , , , पे, पो) – कन्या राशि की लड़कियां सिद्धांतवादी होती हैं। इस राशि की लड़कियां बेहद घरेलू होती हैं, इनसे दोस्ती करना भी आसान नहीं होता इन्हें जानने में समय लग जाता है।

तुला (लिब्रा) (रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते) – तुला राशि की लड़कियां सभी क्वालिटीज से भरपूर होती हैं। ज्योतिष के अनुसार इन लड़कियों को एक आइडियल लवर चाहिए होता है। इन्हें तारीफ बेहद पसंद होती है। इस राशि की लड़की को इंप्रेस करने के लिए आपके बेहद समझदार होना पड़ेगा।

वृश्चिक (स्कॉर्पियो) (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या,यी, यू) – वृश्चिक राशि की लड़कियां ज्यादातर खूबसुरत नहीं होतीं लेकिन वे भावुक भी नहीं होतीं। यदि आप किसी वृश्चिक राशि की लड़की को पसंद करते हैं तो उसे कभी भी इग्नोर नहीं करें।

धनु (सेजीटेरियस) (ये, यो, भा, भी, धा, फा, ढ़ा, भे) – धनु राशि की लड़कियों को घुमना बेहद पसंद होता है। इस राशि की लड़कियों को एडवेंचर पसंद होता है और बोरिंग लोगों से वे दूर ही रहती हैं। धनु राशि की लड़की को इंप्रेस करने के लिए जरूर ही आपको अपने पॉकेट में अच्छा खासा पैसा रखना होगा।

मकर (केप्रिकोन) (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी) – मकर राशि की लड़कियां बेहद स्वाभिमानी होती हैं। इन्हें अपना काम खुद करना पसंद होता है। मकर राशि की लड़कियां आम तौर पर शांत स्वभाव की होती हैं लेकिन प्यार के चक्करों में कम ही पड़ती हैं। वे किसी भी प्रेम संबंध में पड़ने से पहले वे लड़के के और अपने दोनों के बारे में बहुत सोचती हैं।

कुंभ (एक्वेरियस) (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा) – कुंभ राशि की लड़कियां समझदार और सुलझी हुई होती हैं। यदि आप थोड़े भी समझदार और सुलझे हुए हैं तो कुंभ राशि की लड़की को इंप्रेस करना होगा आसान।

मीन (पिसेज) (दी, दु, , था, दे, दो, चा, ची) – मीन राशि की लड़कियां बहुत रोमांटिक होती हैं और जल्दी ही प्यार में पड़ जाती हैं। इस राशि की लड़की को इंप्रेस क रना ज्यादा मुश्किल नहीं होता। मीन राशि की लड़कियों को सपनों जैसा प्यार पसंद है और लड़कों के लिए ऎसा प्यार कोई बड़ी बात नहीं है।